AMAZON EASY-SHIP

बिना किसी परेशानी के डिलीवरी

भारत के 99% से ज़्यादा सर्विस देने योग्य पिनकोड पर डिलीवरी होने पर पेमेंट करने के विकल्प के साथ डिलीवर करें
Amazon Easy Ship
Amazon डिलीवरी के लिए तय समय तक या उससे पहले कस्टमर को सबसे अच्छी स्थिति में प्रोडक्ट पहुंचाने की पूरी ज़िम्मेदारी लेता है.
विनायकTodu Price

Amazon Easy-Ship क्या है?

Amazon Easy Ship, Amazon.in के सेलर के लिए डिलीवरी सर्विस है. जब आप Amazon Easy Ship चुनते हैं, तो आपके ऑर्डर Amazon Logistics डिलीवरी एसोसिएट द्वारा आपकी लोकेशन से पिकअप किए जाते हैं और आपकी ओर से कम से कम मेहनत के साथ खरीदार की लोकेशन पर डिलीवर किए जाते हैं.

Easy Ship से आपके कस्टमर अपने ऑर्डर और डिलीवरी की तारीख को ट्रैक कर सकते हैं. खरीदारों को Easy Ship के ज़रिए डिलीवरी होने पर पेमेंट (जिसे कैश ऑन डिलीवरी भी कहा जाता है) करने के फ़ीचर का इस्तेमाल करके डिलीवरी के समय ऑर्डर का पेमेंट करने का विकल्प भी मिलता है. ऑर्डर के लिए फ़ंड सीधे आपके बैंक अकाउंट में डिपाज़िट किए जाते हैं.
इनके लिए एकदम सही है: अगर आपके पास अपना खुद का वेयरहाउस है और आप कम मार्जिन वाले कई तरह के प्रोडक्ट बेच रहे हैं और डिलीवरी का काम Amazon से कराना चाहते हैं, तो Easy-Ship का इस्तेमाल करना बेहतर होगा.

Amazon Easy-Ship कैसे काम करता है?

Amazon Easy-Ship डिलीवरी करने के आपके सिरदर्द को खत्म करने और अपने बिज़नेस को बढ़ाने में मदद कर सकता है.

चरण 1

सेलर के तौर पर रजिस्टर करें और अपने प्रोडक्ट लिस्ट करें
Amazon.in सेलर के तौर पर रजिस्टर करें और अपना अकाउंट सेट करने के लिए Seller Central में लॉगिन करें. अपनी बिज़नेस जानकारी अपडेट करें और Seller Central पर या सेलर ऐप के ज़रिए हमारे आसान से लिस्टिंग टूल के ज़रिए अपनी प्रोडक्ट लिस्टिंग ऐड करें.

चरण 2

अपने प्रोडक्ट अपने वेयरहाउस में स्टोर करें और पिकअप के लिए Amazon को पता दें
अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग करने के बाद, अपने प्रोडक्ट को अपने वेयरहाउस में स्टोर करें. Seller Central की अपनी Easy Ship सेटिंग में, आप हमारे Amazon Logistics डिलीवरी एसोसिएट द्वारा आसान से पिकअप के लिए अपने वेयरहाउस का पता दे सकते हैं.

चरण 3

अपने प्रोडक्ट के लिए ऑर्डर पाएं
जब कस्टमर Amazon.in पर आपको ऑर्डर देते हैं, तो आपको ईमेल, Seller Central और SMS के ज़रिए ऑर्डर का नोटिफ़िकेशन मिलता है. इसके बाद आप पिकअप शेड्यूल कर सकते हैं और प्रोडक्ट को Amazon की गाइडलाइन के मुताबिक पैक करके पिकअप के लिए तैयार रख सकते हैं. आप Amazon पैकेजिंग मटेरियल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

चरण 4

Amazon आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक डिलीवर करता है
भारत के 99% पिन कोड तक पहुंचाने वाले हमारे वर्ल्ड क्लास के फुलफ़िलमेंट नेटवर्क के ज़रिए, हम आपके प्रोडक्ट कस्टमर तक जल्दी और भरोसेमंद तरीके से डिलीवर करेंगे. आपके ग्राहक अपने ऑर्डर को ट्रैक भी कर सकते हैं. खुश कस्टमर का मतलब 5 स्टार रेटिंग और ज़्यादा ऑर्डर पाने का बेहतर मौका है.
Amazon Easy Ship कैसे काम करता है और डिलीवरी का सही तरीका चुनने में आपकी मदद करने के लिए हम समय-समय पर मुफ़्त वेबिनार आयोजित करते रहते हैं
शुरू करने में मदद चाहिए?
Easy-Ship पर शिफ़्ट होने के बाद हमारी सभी परेशानियों का ध्यान रखा गया और ट्रैकिंग शानदार थी. हमने कैश ऑन डिलीवरी (COD) की भी शुरुआत की, जो पहले नहीं थी.
योगेश वाधवाDMP Carrycases
क्या अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है?

Amazon Easy-Ship के फ़ायदे

Easy-Ship के फ़ायदे - बिना परेशानी के मुफ़्त शिपिंग
बिना परेशानी के मुफ़्त शिपिंग
Amazon Easy-Ship को चुनकर, आप अपने प्रोडक्ट को अपने घर या ऑफ़िस से आराम से शिप कर सकते हैं.
Easy-Ship के फ़ायदे - आपके पते से पिकअप
आपके पते से पिकअप
Amazon Easy-Ship के साथ, हम आपको आपके पिकअप पते से शिपमेंट पिकअप करने की सुविधा देते हैं.
Easy-Ship के फ़ायदे - कस्टम पैकेजिंग
कस्टम पैकेजिंग
आप अपने प्रोडक्ट को रैप करने के लिए Amazon पैकेजिंग मटेरियल खरीद सकते हैं या आप अपनी खुद की पैकेजिंग सामग्री का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.
Easy-Ship के फ़ायदे - डिलीवरी होने पर पेमेंट करें
कैश ऑन डिलीवरी (COD) पेमेंट
आपके Easy Ship ऑर्डर को डिलीवरी होने पर पेमेंट (कैश ऑन डिलीवरी भी कहा जाता है) के साथ एनेबल किया जाएगा, जिसका भारत में बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाता है. अमाउंट सीधे आपके बैंक अकाउंट में डिपाज़िट की जाती है.
और जानकारी खोज रहे हैं? हम डिलीवरी के साथ पैकिंग और स्टोरेज का भी ध्यान रख सकते हैं

हमारे साथ अपनी ऑनलाइन बेचने का सफ़र शुरू करें

बिना किसी परेशानी के डिलीवरी विकल्पों के साथ अपने प्रोडक्ट को Amazon पर खरीदारी करने वाले करोड़ों कस्टमर के लिए उपलब्ध कराएं